चिट्टा आरोपी कुणाल भाटिया की जमानत याचिका पर 21 को आएगा फ़ैसला
September 19th, 2019 | Post by :- | 200 Views

सैशन जज हमीरपुर की अदालत ने 32 ग्राम चिट्टे सहित सलासी के रॉयल होटल से गिरफ़्तार हुए कुणाल भाटिया के मामले में जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. कोर्ट 21 सितंबर को अपना फैसला सुनाएगा. सरकारी पक्ष ने बुधवार को कोर्ट में कुणाल भाटिया की जमानत का विरोध किया। जानकारी के अनुसार कुणाल भाटिया पुत्र अनिल भाटिया को सलासी के रॉयल होटल में जन्मदिन की पार्टी के दौरान पुलिस ने दबिश देकर रोहित शर्मा सहित गिरफ़्तार किया था। कुणाल भाटिया ने 11 सितंबर को सैशन कोर्ट हमीरपुर में ज़मानत याचिका नम्बर 490/2019 दायर की जिसे माननीय न्यायालय ने सुनवाई के लिए 12 सितंबर को रजिस्टर्ड कर लिया।
बेल एप्लिकेशन पर कोर्ट में पहली सुनवाई 16 सितंबर को हुई जिसमें सरकारी पक्ष को नोटिस जारी कर जबाव मांगा गया कि आरोपी को ज़मानत क्यों न दी जाए । एफ़आईआर नम्बर 176/2019 एवं सीआरपीसी की धारा 439 के तहत दायर ज़मानत याचिका में सरकारी पक्ष ने अपना जवाब माननीय कोर्ट में दायर कर दिया है। कोर्ट ने 18 सितंबर को कुणाल भाटिया की ज़मानत याचिका पर सुनवाई के बाद ऑर्डर के लिए 21 सितंबर की तारीख़ निश्चित की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।