डमटाल में चिट्टे की मुख्य सरगना सोनिया 9 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार
October 14th, 2019 | Post by :- | 196 Views

जिला कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन के दिशानिर्देश के अनुसार नशे के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के तहत थाना डमटाल के अंतर्गत नशे के लिए बदनाम भद्रोया में जिला नारकोटिक्स सेल की टीम जब गश्त पर थी, तो एक महिला संदिग्ध हालत में भद्रोया के जंगल मे जा रही थी। शक के आधर पर उसे रोका गया तो उसने बताया कि वह पिछले करीब पांच साल से नशे की आदि है। उसका पहला पति भी छोड़ गया है और दूसरा पति भी छोड़ कर जा चुका है।

जिसके चलते वह नशे की पूर्ति के लिए चिट्टे की मुख्य सरगना सोनिया के पास काम भी करती है और उसी से नशा लेकर सेवन करती है। उसकी निशानदेही पर छापेमारी के दौरान सोनिया के घर के पास से जब वह अपनी स्कूटी (एचपी-38ई-9541) पर जा रही थी, तो स्कूटी की डिकी में से 9 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया आरोपी महिला की पहचान सोनिया पत्नी नरिंद्र निवासी भद्रोया के रुप में की गई है।

सोनिया पर पहले भी एनडीपीसी के 5 मामले दर्ज है और परिवार के अन्य सदस्यों पर भी चिट्टा बेचने के केस दर्ज है। जिस पर पुलिस द्वारा उक्त महिला को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 21, 61, 85 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामला दर्ज होने की पुष्टि नूरपुर के डीएसपी डॉ. साहिल आरोड़ा ने की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।