नगर परिषद ने ज्वालामुखी बस अड्डे के पास अवैध कब्जे हटाए पुलिस रही साथ #news4
September 14th, 2022 | Post by :- | 42 Views

ज्वालामुखी : नगर परिषद ज्वालामुखी ने शहर को सुंदर बनाने के लिए मुहिम छेड़ी है और अवैध कब्जों व बिना इजाजत रखे खोखों को हटाने का अभियान चलाया है। ज्वालामुखी नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी हितेश शर्मा ने पुलिस दलबल के साथ ज्वालामुखी शहर में कुछ लोगों के अवैध कब्जे हटवाए। यह खोखे नगर परिषद क्षेत्र में बिना स्वीकृति के लगाए गए थे और ना तो वह तह बाजारी देते थे और ना ही कभी कोई फीस जमा करवाते थे। इन अवैध कब्जों पर कभी दुकानदार अपनी दुकानें सजा लेते थे तो कभी कई दिन तक बंद रखते हैं। जिसकी शिकायत नगर परिषद ज्वालामुखी को लोगों ने की थी।

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी हितेश शर्मा ने पुलिस दलबल सहित मौके पर ऐसे अवैध कब्जों को हटवाया, उनका सामान जब्त किया और नगर परिषद की गाड़ी में उनका सामान उठाकर ले गए। नगर परिषद कर्मचारियों ने अवैध सामान और काउंटर आदि को उठाकर गाड़ी में रख दिया और नगर परिषद कार्यालय को ले गए नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी हितेश शर्मा ने कहा कि जिन का सामान है वह नगर परिषद कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं परंतु शहर में इस प्रकार के अवैध कब्जे स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

निकट भविष्य में भी यह अभियान जारी रहेगा और सरकारी जगह पर किसी को भी अवैध कब्जे खड़े करने या लगाने की अनुमति नहीं होगी उन्होंने कहा कि मुख्य मंदिर मार्ग और अन्य सार्वजनिक स्थलों पर भी कुछ ऐसे ही लोगों ने अपने कब्जे बना रखे हैं उन लोगों को भी चेतावनी दी जाती है कि वे अपना सामान स्वयं हटा ले वरना कार्रवाई होगी और उसकी जिम्मेवारी उनकी अपनी होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।