नाहन कालेज में एबीवीपी और एसएफआई गुटों में झड़प व मारपीट दो घायल #news4
August 3rd, 2022 | Post by :- | 92 Views

नाहन : डा वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बुधवार दोपहर को एसएफआई व एबीवीपी के गुटों में मारपीट हुई। एबीवीपी और एसएफआई के कार्यकर्ता एक दूसरे पर आरोप लगाए हैं कि कालेज में बाहरी तत्व बुलाए गए हैं। एबीवीपी का आरोप है कि कालेज में बाहरी तत्व एसएफआई के द्वारा बुलाए गए। जबकि एसएफआई के कार्यकर्ता कह रहे हैं कि बाहरी लोगों को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बुलाया।  इन दिनों कालेज में एडमिशन चली हुई हैं। एबीवीपी व एसएफआई द्वारा गाइडेंस ब्यूरो भी लगाए गए हैं। दोनों संगठन छात्रों को अपने अपने संगठन में जुड़ने के लिए बैठके भी कर रहे हैं।

इसी दौरान बुधवार दोपहर को एबीवीपी और एसएफआई के कार्यकर्ताओं में भारी झड़प व मारपीट हुई। जिसमें 2 छात्र घायल हुए हैं। घायल छात्रों को कालेज के प्रोफेसरों ने अस्पताल पहुंचाया। एक छात्र को ज्यादा चोटें लगी हैं। इसी दौरान मारपीट व झगड़े की जानकारी नाहन पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले में जांच में छानबीन शुरू कर दी है। डा वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय की प्रधानाचार्य रीना राठौर ने बताया कि एसएफआई व एबीवीपी के कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी। जिसकी जानकारी नाहन पुलिस को दी गई। घायल छात्रों को अस्पताल पहुंचाया गया। वही नाहन पुलिस थाना सदर के प्रभारी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि कॉलेज में दो गुटों में मारपीट की जानकारी मिली हैं। आईओ को कॉलेज में जांच के लिए भेजा गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।