जयराम और धूमल के बीच बंद कमरे में हुई चर्चा, सुजानपुर को मिल गए 2 डीविजन #news4
March 19th, 2022 | Post by :- | 130 Views

हमीरपुर : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राष्ट्र स्तरीय सुजानपुर होली मेले के समापन अवसर पर पहुंच कर जहां सुजानपुर की जनता से अगले साल फिर होली मेले में आने का वायदा किया है वहीं सुजानपुर में विद्युत बोर्ड और जलशक्ति विभाग के डीविजन खोलने की घोषणा भी की। सुजानपुर की जनता इन 2 सौगातों को पाकर खुश हो गई है लेकिन इस सबके पीछे की साइड स्टोरी क्या ये हम आपको बताने जा रहे हैं।

हुआ यूं कि जैसे ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सुजानपुर पहुंचे तो पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल उनके स्वागत के लिए रैस्ट हाऊस में खड़े थे। वहीं धूमल ने जयराम ठाकुर का स्वागत किया तथा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी झुक कर धूमल का अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के बीच सुजानपुर रैस्ट हाऊस में करीब एक घंटे तक अकेले में लंबी चर्चा हुई, जिसके बाद बिजली बोर्ड व जलशक्ति विभाग के बड़े अधिकारियों को कमरे में बुलाया गया और उनसे फीडबैक लेकर फाइनल हो गया कि सुजानपुर में विद्युत बोर्ड व जलशक्ति विभाग का डीविजन खोला जाएगा।

इसकी विधिवत घोषणा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने होली मेले की सांस्कृतिक संध्या में की और पंडाल में बैठे हजारों लोगों के इसका स्वागत जोरदार तालियाें के साथ किया। इस तरह धूमल की सलाह पर सुजानपुर को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक झटके में ही 2 डीविजन देकर सुजानपुर की जनता का ये मलाल भी दूर कर दिया की वे पिछले 2 होली मेले में नहीं आ सके थे। वहीं प्रदेश भाजपा के सदस्य वीरेंद्र पोदी ने भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का हैलीपैड पर जोरदार स्वागत किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।