सीएम जयराम बोले, सात दिन बाद इस शर्त पर मिल सकती है आंशिक छूट
April 14th, 2020 | Post by :- | 213 Views

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ाए जाने को मानवता के हित में बताया है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मानवता हित में, राष्ट्र हित में, समाज हित में यह निर्णय लिया है। उन्होंने कहा प्रदेश में कोरोना के मामलों में कमी आई है। प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि यह कमी अब लगातार कायम रखनी है। उन्होंने यह भी कहा कि जिन क्षेत्रों में अगले 7 दिनों में कोई भी नया मामला नहीं आएगा, ऐसे क्षेत्रों में कई तरह की आंशिक छूट प्रदान की जाएंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी 20 अप्रैल के बाद कुछ क्षेत्रों में रियायत दी जाएंगी।

मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन अवधि के दौरान प्रदेश के लोगों द्वारा बढ़ते गए संयम की सराहना की और कहा तीन मई तक प्रदेश का प्रत्येक व्यक्ति इसी तरह से संयमित होकर घर में रहेगा, ताकि प्रदेश में कोरोना की किसी भी संभावना को खत्म किया जा सके। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा सरकार ने पहले ही प्रदेश को अलग अलग जोन में बांटने का निर्णय लिया है। सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी के सात मंत्रों का पालन करने का आह्वान किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।