सीएम जयराम ठाकुर दो सितंबर कोआ रहे धर्मशाला डीसी राकेश प्रजापति ने सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर की विस्तार से चर्चा
August 29th, 2019 | Post by :- | 144 Views

सांसद किशन कपूर ने कहा कि आगामी दो सितंबर को सीएम जयराम ठाकुर धर्मशाला में एक दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न विकास कार्यों के उद्घाटन तथा शिलान्यास करेंगे। इस दौरान सीएम का भव्य अभिनंदन भी किया जाएगा। गुरुवार को सीएम प्रवास की तैयारियों को लेकर सांसद किशन कपूर की अध्यक्षता में जिला प्रशासन के साथ एक आवश्यक बैठक भी आयोजित की गई।
उन्होंने बताया कि सीएम जयराम ठाकुर धर्मशाला महाविद्यालय के ऑडिटोरियम में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर के प्रस्तावित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हरंसभव प्रयास किया जाएगा इस के लिए विभागीय अधिकारियों को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। सांसद किशन कपूर ने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में विकास कार्यों को गति प्रदान की गई है तथा विकास कार्यों को समयबद्व पूरा करने के दिशा निर्देश भी दिए गए हैं।
सांसद किशन कपूर ने कहा कि धर्मशाला में नवंबर माह में प्रस्तावित इंवेस्टर मीट की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। इसके लिए प्रदेश सीएम जयराम ठाकुर ने देश ही नहीं अपितु विदेशों में इन्वेस्टर मीट में शामिल होने के लिए औद्योगिक घरानों को आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि पहली मर्तबा प्रदेश में इतने बड़े स्तर की इन्वेस्टर मीट हो रही है इससे हिमाचल में औद्योगिक विकास को गति मिलेगी, वहीं प्रदेश के युवाओं को रोजगार के सुनहरी अवसर भी प्राप्त होंगे।
किशन कपूर ने कहा कि जनकल्याण के लिए प्रदेश सरकार द्वारा चलाए गए कार्यक्रमों का उचित कार्यान्वयन सुनिश्चित करने के दिशा-निर्देश भी अधिकारियों को दिए गए हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा पात्र लोग लाभांवित हो सकें। इससे पहले डीसी राकेश प्रजापति ने सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर विस्तार से चर्चा की गई तथा प्रशासन की ओर की जा रही तैयारियों के बारे में भी जानकारी दी गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।