CM Jairam Thakur in Saraj : कुछ देर में सराज पहुंचेंगे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, आज अपने घर तांदी रुकेंगे #news4
July 29th, 2022 | Post by :- | 106 Views

CM Jairam Thakur in Saraj, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दोपहर बाद सराज दौरे पर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री का रात को अपने घर तादीं में रुकने का कार्यक्रम है। पालमपुर के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री सराज पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री करीब चार बजे हेलीकाप्टर से सराज के रैनगलू हेलीपैड में उतरेंगे, जिसके बाद घर जाएंगे।

सराज को मिलेगा पहला वृत कार्यालय मुख्यमंत्री कल करेंगे उद्घाटन

मुख्यमंत्री आज से अपने दो दिवसीय सराज दौरे पर होंगे, जिसमें वे सुबह सराज विधानसभा क्षेत्र के ढीम कटारू पंचायत में बनने वाले 50 बेड के आयुष अस्पताल का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद वे जल शक्ति विभाग की लिफ्ट योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद माहा क्वीज कार्यक्रम का समापन करेंगे। फिर क्लब महेंद्रा के होटल का शुभारंभ करनेे के लिए सवा 11 बजे थुनाग के लिए रवाना होंगे। यहां वह सराज को पहले जल शक्ति विभाग के वृत कार्यालय का उद्घाटन करेंगे जिसके तुरंत बाद सर्किट हाउस थुनाग में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ उज्ज्वल भारत उज्ज्वल भविष्य के तहत वीडियो कांफ्रेंसिंग के तहत जुड़ेंगें। बाद में हेलीकाप्टर से चंडीगढ़ जाने का कार्यक्रम है जहां वह गृह मंत्री अमित शाह के साथ एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

सराज के लोगों की मुराद हुई पूरी

यूं तो सराज विधानसभा क्षेत्र में जरूरत के सभी कार्यालय स्थापित हो गए हैं, लेकिन सराज को पहला वृत कार्यालय मिलने से खुशी की लहर है। इसके लिए थुनाग में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने व्यापार मंडल के साथ एक बैठक का आयोजन किया, जिसमें यह निर्णय लिया गया है मुख्यमंत्री के इस दौरे को यादगार बनाने के लिए दर्जनों ढोल नगाड़ों के साथ विशाल जनसमूह के साथ भव्य स्वागत किया जाएगा। कार्यक्रम में जल शक्ति मंत्री के पहुंचने की उम्मीद है।

लोगों के आग्रह पर मुख्यमंत्री ने बनाया रोड से जाने का निर्णय

मुख्यमंत्री का आधिकारिक दौरे के आने के बाद सराज के लोगों में खुशी की लहर है। बहुत लंबे समय के बाद मुख्यमंत्री थुनाग से जंजैहली सड़क मार्ग से जाएंगे, ताकि उन्हें इस सड़क के हालात पता चलें। मुख्यमंत्री के सड़क से आने पर जहां आमजन में खुशी दिखाई दे रही है वहीं लोक निर्माण विभाग में हड़कंप मचा है। समय की कमी को देखते हुए मुख्यमंत्री को असुविधा न हो इसलिए आज जगह-जगह जेसीबी दिखाई दे रही हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।