तटरक्षक बलों ने गुजरात में जब्त की पाकिस्तानी नाव, 10 लोग हिरासत में #news4
January 9th, 2022 | Post by :- | 67 Views
पोरबंदर। गुजरात के भारतीय जलक्षेत्र में तटरक्षक बलों ने एक पाकिस्तानी नाव में सवार 10 लोगों को हिरासत में लिया गया हैं। ये घटना 8 जनवरी की रात की बताई जा रही है।
इस ऑपरेशन को भारत के तटरक्षक जहाज अंकित ने अंजाम दिया है। तटरक्षक बलों ने यासीन नामक इस नाव को भी जब्त कर लिया है। पाक नागरिकों से पूछताछ की जा रही है।
2 दिन पहले शुक्रवार को BSF ने पंजाब के फिरोजपुर जिले में सीमा चौकी के पास एक लावारिस पाकिस्तानी नाव को जब्त किया था। फिरोजपुर पाकिस्तान के साथ लगी अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास स्थित है। जिस जगह यह नाव मिली है, वहां सतलुज नदी पाकिस्तान से निकलकर भारत में दाखिल होती है। यह नाव पाकिस्तान की तरफ से आई है।
नाव की बरामदगी के बाद बीएसएफ की टीम आसपास के इलाकों को खंगालने में जुट गई है। यह पता लगाया जा रहा है कि कहीं कुछ लोग नाव में सवार होकर भारतीय सीमा में तो नहीं आए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।