कमाण्डो ऑपरेशन ट्रेनिंग के प्रशिक्षुओं द्वारा सकोह में किया जाएगा 28, 29 को फायरिंग अभ्यास
September 27th, 2019 | Post by :- | 127 Views

कमाण्डो ऑपरेशन ट्रेनिंग के प्रशिक्षुओं द्वारा वाहिनी की बट्ट रेंज सकोह में 28 और 29 सितम्बर को फायरिंग अभ्यास किया जाएगा। समादेशक, द्वितीय भारतीय रिजर्व वाहिनी, सकोह (धर्मशाला) ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि इस वाहिनी में चल रहे कमाण्डो ऑपरेशन ट्रेनिंग के प्रशिक्षुओं द्वारा 27 सितम्बर के अतिरिक्त 28 और 29 सितम्बर को भी अभ्यास किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह फायरिंग अभ्यास प्रात: सात बजे से सांय पांच बजे तक किया जाएगा।
उन्होने वाहिनी की बट्ट रेंज के आसपास क्षेत्र की ग्राम पंचायतों से अनुरोध करते हुए कहा है कि पंचायत के कार्यक्षेत्र में रहने वाले सभी लोगों को इस बारे में सूचित करें कि कोई भी व्यक्ति और मवेशी 27 सितम्बर को फायरिंग रेंज की तरफ न जाऐं ताकि हर प्रकार से जान व माल की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके अन्यथा किसी भी प्रकार की अनहोनी घटना के लिए यह कार्यालय जिम्मेवार नहीं होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।