पंचायतों में विकास कार्य न होने पर समिति सदस्य नाराज #news4
March 29th, 2022 | Post by :- | 84 Views

रामपुर बुशहर : पंचायत समिति रामपुर की बैठक मंगलवार को समिति सभागार में समिति अध्यक्ष आशीष कायथ की अध्यक्षता में हुई। बैठक में स्थानीय विधायक नंदलाल भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक के एंजेंडे को खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) अंशुल शांडिल ने रखा। इस दौरान अन्य बैठकों की तरह क्षेत्र के विकास कार्यो पर चर्चा की गई।

अधिकतर पंचायत समिति सदस्य काम न होने को लेकर बैठक में अपनी नाराजगी जाहिर करते रहे। इनमें मुख्य रूप से खस्ताहाल सड़कें, अधर में लटकी सड़कें, विभागों में रिक्त पड़े हुए कर्मचारियों के पद, ग्रामीण क्षेत्रों के स्वास्थ्य केंद्रों में स्टाफ की कमी मुख्य से बैठक में चर्चा की गई और इन्हें पूरा करवाने के लिए सरकार को प्रस्ताव पारित कर भेजने पर सहमति बनी।

इसके साथ ही इनके लिए बार-बार रिमांइडर भेजने की भी बात बैठक में कही गई। इनके अतिरिक्त बैठक में दूध के अच्छे दाम न मिलने के मुद्दे को देवनगर नीरथ पंचायत की समिति सदस्य ने बैठक में उठाया। उन्होंने कहा कि गाय को खिलाई जाने वाली खुराक के दाम बहुत अधिक हो गए हैं, लेकिन किसानों को दूध के उचित दाम नहीं मिल रहे हैं। इस पर बैठक में मिल्कफैड के अधिकारियों के साथ पंचायत में जाकर चर्चा करने का निर्णय लिया गया, ताकि इस समस्या का समाधान किया जा सके। इस मौके पर समिति सदस्यों के साथ विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे। प्री जनमंच में आई 30 शिकायतें, एसडीएम ने दिए सुलझाने के निर्देश

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।