एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की गठित की कमेटी
March 19th, 2019 | Post by :- | 184 Views

विनायक,ढलियारा

एनएसयूआई इकाई ढलियारा की बैठक मंगलवार को ढलियारा महाविद्यालय में युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित ठाकुर की अध्यक्षता में की गई। बैठक के दौरान ढलियारा महाविद्यालय ढलियारा एनएसयूआई इकाई की नई कार्यकारणी बनाई गई जिसमें अध्यक्ष सुशांत राणा, उपाध्यक्ष कार्तिक मन्हास, अभि मेहरा, शशांक ठाकुर, साहिल, सचिव राहुल, निशांत महासचिव राहुल कुमार, अभय डढवाल, अभिनाश कुमार, प्रेस सचिव बलजीत सिंह सदस्य साहिल,अक्षय गोलेरिया,आदित्य,अभिनव भारद्वाज, अजय कुमार,अनीश,अवनीश, राहुल ठाकुर,राहुल, सुमित, अर्पित कुमार विनोद, निखिल ठाकुर, साहिल डढवाल इत्यादि को नयुक्त किया गया। इस दौरान अमित ठाकुर ने बताया कि एनएसयूआई नए छात्रों के हितों को लेकर कई निर्णायक लड़ाइयां लड़ी है व लड़ रही है,और भविष्य में भी करती रहेगी। उन्होंने नई परिसर में कार्यकारिणी को भी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ढलियारा महाविद्यालय के छात्रों की कोई भी समस्या होगी तो उसको कांग्रेस पार्टी के माध्यम से पूरा करवाया जाएगा ।


नवयुक्त अध्यक्ष सुशांत राणा ने ढलियारा कॉलेज की इकाई की और से सभी नियुक्तियों को लेकर जिला एनएसयूआई अध्यक्ष सचिन ठाकुर, सांसद विप्लव ठाकुर , कांग्रेस नेता सुरेंद्र मनकोटिया व युवा अध्यक्ष अमित ठाकुर का आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि उन्हें जो परिसर अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है उसको बखूबी निभाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।