कांग्रेस समर्थक वकील के खिलाफ भाजपाईयों ने ज्वालामुखी थाना में शिकायत करवाई दर्ज
April 17th, 2019 | Post by :- | 245 Views

कांग्रेस समर्थक वकील के खिलाफ भाजपाईयों ने ज्वालामुखी थाना में शिकायत करवाई दर्ज
सोशल मीडिया पर विवादित बोल बोलने का है मामला
एडवोकेट अभिषेक पाधा ने कहा सत्ती के खिलाफ नही होगी अमर्यादित भाषा बर्दाश्त
देहरा, । हिमाचल में लोकसभा चुनावों के चलते भाजपा और कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप का दौर चल पडा है। ऐसे में अमर्यादित बोल बोले जा रहे है जिस पर दोनो ही दलों के कार्यकर्ता एक दूसरे पर कडी कार्यवाही करने के लिए हर कोई पैंतरा अपना रहे हैं। ताजा मामले की बात करें तो थाना ज्वालामुखी में मंगलवार को धर्मशाला के कांग्रेस समर्थक वकील के खिलाफ भाजपाईयों भाजपा महामंत्री एडवोकेट अभिषेक पाधा की अगुवाई में युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अतुल कौशल चौधरी, महामंत्री युवा मोर्चा वीडीसी कथोग नितिन ठाकुर ने शिकायत करवाई दर्ज करवाई है।
प्रेस को दी गई भाजपा पदाधिकारियों की ओर से जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सरकार के वक्त रहे अतिरिक्त महाधिवक्ता विनय शर्मा द्वारा सतपाल सत्ती के विरुद्ध की गई ज्ञान वाटिका भारतीय जनता पार्टी जवालामुखी मंडल ने कड़ा संज्ञान लेते हुए आज थाना जवालामुखी में एफ आई आर दर्ज करवाई पार्टी के युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अतुल कौशल चौधरी ने सौंपी गई अपनी शिकायत में कहा है कि सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस पार्टी का एक कार्यकर्ता पार्टी के अध्यक्ष सतपाल सत्ती की जुबान काटने की धमकी देता है। तथाकथित कार्यकर्ता एक वकील के रूप में कांग्रेस की सरकार के वक्त अतिरिक्त महाधिवक्ता भी रह चुका है। वह सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया पर ऐसी भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। इस प्रकार की भाषा प्रदेश में अराजकता को जन्म देगी ऐसा ही अगर भड़काऊ भाषण बयानबाजी में चलता रहा तो प्रदेश में गलत वातावरण तैयार होगा। इस अवसर पर भाजपा के जिला के महामंत्री अभिषेक पाधा ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता इस विषय की कड़े शब्दों में भत्र्सना करता है। ऐसी ताकतों का मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा। इस शिकायत की प्रति चुनाव आयोग को भी भेजी गई है। इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अतुल कौशल चौधरी, जिला महामंत्री नितिन ठाकुर भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।