सुखविंद्र सुक्खू का अभिनंदन समारोह: बोले- सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस #news4
May 4th, 2022 | Post by :- | 111 Views

कांग्रेस पार्टी सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी। इस बारे में हाईकमान और हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला से विस्तार से चर्चा हुई है। यह बात कांग्रेस चुनाव प्रचार कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू ने सोलन में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही। उन्होंने मुख्यमंत्री की बात पर तंज कसा, जयराम ठाकुर कहते हैं कि कांग्रेस में कई चेहरे हैं। मुझे तो इस बात की बड़ी खुशी है। कांग्रेस में सभी योग्यवान हैं। कोई भी मुख्यमंत्री बन सकता है। हालांकि, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के लिए पहले विधायक बनना पड़ेगा। उसके बाद विधायक दल और हाईकमान मुखिया तय करेगा। कहा कि हाईकमान ने सभी का ध्यान रखते हुए टीम बनाई है।

इसमें किसी भी वर्ग को नजरअंदाज नहीं किया है। टिकट आवंटन पर सुक्खू ने कहा कि स्वच्छ छवि वाले प्रत्याशियों को ही टिकट दिया जाएगा। युवाओं को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव व्यवस्था बदलने और भ्रष्टाचार, कर्मचारी, महिला उत्पीड़न समेत कई मुद्दों पर लड़ा जाएगा। कहा कि सभी लोगों को सुबह उठकर सिलिंडर और स्कूटी की पूजा करनी चाहिए, क्योंकि महंगाई इतनी बढ़ चुकी है कि आम आदमी का गुजारा मुश्किल हो गया है। आम आदमी पार्टी को लेकर सुक्खू ने कहा कि उनका सफर अभी लंबा है। जनता समय पर सबको रास्ता दिखा देती है। बता दें कांग्रेस चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार शिमला पहुंचने पर सुखविंद्र सुक्खू के लिए अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान सुक्खू का हिमाचल के प्रवेशद्वार परवाणू के अलावा सोलन और फिल शिमला पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।