कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा : धूमल
April 2nd, 2019 | Post by :- | 180 Views

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा और मुंगेरी लाल के हसीन सपने करार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भली भांति जानती है कि इन लोकसभा चुनाव में कांग्रेस किसी भी हालत में जीतने वाली नहीं है, इसलिए न “नौ मण तेल होगा न राधा नाचेगी” की तर्ज पर प्रतिवर्ष 72 हजार रुपये का झूठा वायदा करने में क्या हर्ज है। इस वायदे के सहारे देश की सत्ता प्राप्त करके देश को लूटने का सपना देखने वाली कांग्रेस यह भूल रही है कि प्रधान चौकीदार के नेतृत्व में  देश के करोड़ों चौकीदार अब पूरी तरह से चौकन्ने हैं।

उन्होंने कहा कि देश की जनता कांग्रेस के बार-बार के झूठ से तंग हो चुकी है इसलिए अब उसे केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति, नीयत और नेतृत्व पर भरोसा है। कांग्रेस ने देश विरोधी घोषणा पत्र तैयार किया है। कांग्रेस के लिए देशद्रोह अब अपराध नहीं रह गया है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में अलगाववादियों को फायदा पहुंचाने वाले वायदे किए हैं। धूमल ने कहा कि पांच वर्षों के मोदी सरकार का कार्यकाल कांग्रेस के 55 वर्षों के शासन की अपेक्षा ज्यादा बेहतर रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।