भारत विरोधी ताकतों के साथ खड़ी रहती है कांग्रेस: अनुराग
April 2nd, 2019 | Post by :- | 213 Views

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र और इसी के चलते पूरी दुनिया की निगाह भारत के चुनावों पर होती है। विदेशी ताकतें चुनावों को प्रभावित कर अपनी पसंद की सरकार स्थापित करने के लिए प्रयासरत रहती हैं ताकि उनके माध्यम से अपना एजेंडा चला सकें।

देश विरोधी ताकतों के साथ खड़ा रहने का कांग्रेस पार्टी का लंबा इतिहास रहा है। प्रधानमंत्री मोदी को हटाना कांग्रेस और पाकिस्तान दोनों का ही मकसद है। कांग्रेसी नेता पाकिस्तान जाकर मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने के लिए मदद मांगते हैं।

एक ही दिन में कांग्रेस और पाकिस्तान दोनों के खिलाफ फेसबुक की कार्रवाई दिखाती है कि देश की चेतना और संप्रभुता पर हमला कर देश को अस्थिर करने का इनका मकसद और राह एक ही है।

झूठ फैलाने और लोगों को गुमराह करने के लिए पहली बार किसी सोशल नेटवर्किंग साइट ने इतनी बड़ी कार्रवाई की और ये कार्रवाई देश की सबसे पुराने राजनीतिक दल के खिलाफ हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।