हरोली में कांग्रेस ने महंगाई को लेकर किया प्रदर्शन, एसडीएम के जरिए राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन #news4
April 2nd, 2022 | Post by :- | 96 Views

हरोली : हरोली में शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने महंगाई को लेकर रोष प्रदर्शन किया, जिसकी अगुवाई ब्लॉक के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू ने की। रोष प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष राणा रणजीत सिंह ने विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की। प्रदर्शन के उपरांत एसडीएम हरोली के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया। इस अवसर पर बिट्टू ने कहा कि देश व प्रदेश में बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी ने हाहाकार मचा रखी है। जहां देश में जनता का लगभग हर वर्ग इस बढ़ती हुई महंगाई से परेशान है, वहीं बेरोजगारी उन जख्मों पर नमक का काम कर रही है।

खाद्य पदार्थ, निर्माण सामग्री, पैट्रोल, डीजल, टोल टैक्स, सेल टैक्स, रेल किराया, बस किराया, हवाई जहाज व टैक्सी किराया, कपड़ा, बिजली व गैस सहित हर जरूरत के बढ़ते दामों ने हर वर्ग को परेशान कर रखा है, जिससे उनका जीना दूभर हो गया है। ब्लॉक कांग्रेस हरोली केंद्र व प्रदेश सरकार के महंगाई और बेरोजगारी के प्रति उदासीन रवैये का विरोध करती है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति उचित और वाजिब कदम उठाकर सोई हुई सत्तासीन सरकारों को जगाकर महंगाई और बेरोजगारी के मसले पर देश में माहौल को जल्द से जल्द सामान्य कराएं। बिट्टू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसी तरह से समय-समय पर देश व प्रदेश स्तर पर जनता के हक में आवाज उठाती रहेगी। इस अवसर पर हरोली के विभिन हिस्सों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।