कांग्रेस ने किया विकास बनाऐगें सरकार, आप पार्टी का नहीं आधार : संजय दत्त
May 4th, 2022 | Post by :- | 159 Views

कांग्रेस ने किया विकास बनाऐगें सरकार, आप पार्टी का नहीं आधार : संजय दत्त
ज्वालामुखी पंहुचने पर पूर्व कांग्रेस विधायक संजय रतन ने किया स्वागत

देहरा, हिमाचल में आम आदमी पार्टी टूरिज्म पालिटिक्स करने आ रही है। उतराखंड उतर प्रदेश में भी चुनावों के बाद यह पार्टी नजर नही आई इसका कोई आधारभूत ढांचा नही हैं केवल मात्र पबिलिसिटी स्टंट करते हैं। यह बात ज्वालामुखी पंहचने पर कांग्रेस हिमाचल सह प्रभारी संजय दत्त ने कही उन्होने कहा कि पंजाब में आप पार्टी ने सरकार तो बना ली लेकिन बार्डर के साथ होने के चलते पंजाब में अब हालात कैसे हैं सबको पता चल रहा है। दिल्ली माडल की बात करते हैं लेकिन यह मात्र दिखावा है। हिमाचल में कांग्रेस ने बीरभद्र सिंह के समय में काफी जनहितैषी नीतियां चलाई जिनका हिमाचल के हर वर्ग को लाभ मिला। कांग्रेस पुन: मजबूती के साथ हिमाचल में सरकार बनाएगी।
इससे पूर्व उन्होने मां ज्वाला मंदिर में पवित्र ज्योतियों के दर्शन किए और मां ज्वाला से आर्शीवाद लिया। इस मौके पर उनके साथ ज्वालामुखी के पूर्व कांग्रेस विधायक संजय रतन, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दीपक चौहान व अन्य मौजूद रहे। मंदिर प्रशासन की ओर से मंदिर अधिकारी विचित्र सिंह ने उन्हे मां ज्वाला की फोटो भेंट की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।