विधानसभा में कांग्रेसी मित्रों को लग जाता है स्प्रिंग, उछलते रहते हैं : जयराम #news4
March 14th, 2022 | Post by :- | 285 Views

हमीरपुर : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बड़सर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान बिझड़ी में आयोजित जनसभा के दौरान कांग्रेस विधायकों पर चुटकी लेते हुए कहा कि विधानसभा के अंदर कांग्रेसी मित्रों को मानो स्प्रिंग लग जाता है और वे उस स्प्रिंग से उछलते रहते हैं लेकिन जब से 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम आए हैं, तब से वे सब चुप बैठ गए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बड़सर विधानसभा क्षेत्र में करीब 265 करोड़ रुपए के उद्घाटन व शिलान्यास किए।

प्रदेश में 2022 में फिर से सरकार बनाएगी भाजपा 

उन्होंने कहा कि 2022 में फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और भाजपा की सरकार को बनने से अब कोई नहीं रोक सकता है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिले की भी पांचों सीटें इस बार भाजपा की झोली में आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं और प्रदेश सरकार द्वारा गरीबों व बुजुर्गों के लिए किए गए कार्य के दम पर भाजपा मिशन रिपीट करेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते देश व प्रदेश को बहुत नुक्सान हुआ है लेकिन इस संकट की घड़ी में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश व प्रदेश को नुक्सान नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि मोदी है तो सब मुमकिन है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।