सुजानपुर में 29 सितम्बर को होगी कांग्रेस की जन संकल्प रैली : राजेंद्र राणा #news4
September 25th, 2022 | Post by :- | 92 Views

हमीरपुर : सुजानपुर के विधायक और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा है कि सुजानपुर के ऐतिहासिक चौगान में 29 सितम्बर को जन संकल्प रैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें केंद्रीय नेतृत्व के साथ-साथ प्रदेश के वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे। आज यहां मीडिया से बातचीत करते हुए राजेंद्र राणा ने कहा कि इस जन संकल्प रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री व हिमाचल प्रदेश के लिए केंद्रीय नेतृत्व द्वारा नियुक्त वरिष्ठ पर्यवेक्षक भूपेश बघेल, राज्यसभा सांसद व हिमाचल के पार्टी प्रभारी शराजीव शुक्ला, पार्टी के पर्यवेक्षक व पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष व सांसद प्रतिभा सिंह, चेयरमैन प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति सुखविंदर सिंह सुक्खू, पार्टी के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली व तेजिंदर सिंह बिट्टू सहित प्रदेश के आला कांग्रेस नेता व पार्टी के विधायक व पूर्व विधायक शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि इस जन संकल्प रैली में भाग लेने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री व पार्टी के वरिष्ठ पर्यवेक्षक भूपेश बघेल सहित तमाम केंद्रीय नेताओं ने अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है। केंद्रीय नेताओं के सुजानपुर की जन संकल्प रैली में आने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार होगा।

भाजपा की जनविरोधी नीतियों की खोली जाएगी पोल 
राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होने जा रही इस जन संकल्प रैली को लेकर इलाका वासियों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है और रैली को कामयाब बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। उन्होंने कहा कि इस रैली में भाजपा की जनविरोधी नीतियों की पोल खोली जाएगी और भाजपा को सत्ता से बाहर करने का संकल्प लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने जिस तरह आम आदमी के विश्वास के साथ छल किया है और कमरतोड़ महंगाई का तोहफा जनता को दिया है, उसे लेकर प्रदेश की जनता में भारी गुस्सा है। जनता भाजपा को उसकी वायदाखिलाफी के लिए सबक सिखाने को तैयार बैठी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।