हिमाचल में चारों सीटों पर दमदार प्रत्याशी उतारेगी कांग्रेस: किमटा
March 20th, 2019 | Post by :- | 191 Views

प्रदेश कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा ने बुधवार को भाजपा नेताओं के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। इसमें कांग्रेस को चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी न मिलने की बात कही गई है। भाजपाई कांग्रेस को बगैर दूल्हे की बारात की संज्ञा दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह भाजपा नेताओं की बौखलाहट है। प्रदेश की चारों सीटों पर पार्टी मजबूत उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारेगी। प्रदेश भाजपा नेता खासकर प्रेम कुमार धूमल और अनुराग ठाकुर धैर्य रखें।

किमटा ने कहा कि भाजपा धैर्य रखें। इतना उतावलापन अभी ठीक नहीं है। जो भी पार्टी का उम्मीदवार घोषित होगा, वही हमारा दूल्हा होगा। अनुराग इसकी चिंता न करें। धूमल और अनुराग को कांग्रेस की चिंता छोड़ देनी चाहिए।

भाजपा नेता अपनी चिंता करें, क्योंकि हमीरपुर के लोगों ने पहले ही धूमल को घर बैठा दिया है। अब अनुराग की घर बैठने की बारी है। प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर के नेतृत्व में कांग्रेस नेता एकजुट होकर नए उत्साह के साथ काम कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।