कांग्रेस नेता गुरकीरत सिंह कोटली ने मां नयना के दरबार में नवाया शीश, AAP पर जमकर बोला हमला #news4
July 30th, 2022 | Post by :- | 70 Views

बिलासपुर : विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नयनादेवी में श्रावण अष्टमी नवरात्र मेले के दौरान पंजाब के पूर्व मंत्री व हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली ने माता जी के दर्शन कर शुभ आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान उन्होंने प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां भी डालीं। इसके उपरांत पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने आम आदमी पार्टी पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का पंजाब मॉडल बिल्कुल फेल हो चुका है। पंजाब में गैंगस्टर बेखौफ घूम रहे हैं, गोलीबारी का दौर चल रहा है, इससे पंजाब के लोग डरे-सहमे हुए हैं।

पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी को फुल मैजोरिटी में अपना मत देकर सरकार बनाने का मौका दिया लेकिन लोगों की आशाओं पर पंजाब सरकार बिल्कुल भी खरी नहीं उतरी, उलटा लोगों के जानमाल का नुक्सान हो रहा है। उपचुनाव में भी आप को हार का सामना करना पड़ा, जिससे पता चलता है कि सरकार का ग्राफ कितना नीचे आ चुका है। हिमाचल और गुजरात में आम आदमी पार्टी अपने पैर पसारना चाह रही है लेकिन जिस तरह से पंजाब में सरकार फेल हुई है। हिमाचल और गुजरात की जनता उसे बिल्कुल नकार देगी और आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी विकल्प के रूप में लोगों के सामने आएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।