BJP पर बरसे कांग्रेस विधायक रायजादा, बोले- लोगों से ले रही पैसे और फ्री देने की बात कर रही सरकार #news4
April 20th, 2022 | Post by :- | 80 Views

ऊना : हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते -आते सियासी पारा लगातार बढ़ने लगा है।  भाजपा और कांग्रेस के बीच एक- दूसरे को शह और मात देने का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। एक तरफ भाजपा सरकार ने बिजली पानी मुफ्त कर दिया और दूसरी  तरफ कांग्रेस पार्टी ने लोगों को जुमलेबाजी शुरु कर दी  है। कांग्रेस विधायक रायजादा ने कहा कि सरकार ने लोगों को फ्री बिजली और पानी देने का झांसा देकर उसी की ही जेब को लूटना शुरु कर दिया है।
सर्दी में गर्मी का मौसम और चुनावी आहट आते ही हिमाचल प्रदेश में सियासी पारा लगातार बढ़ता जा रहा है। जिला के सदर विधानसभा क्षेत्र में वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती और कांग्रेसी विधायक सतपाल सिंह रायजादा के बीच बीच जुबानी जंग लगातार तेज होती जा रही है। दूसरी तरफ हाल ही में प्रदेश सरकार द्वारा बिजली और पानी में जनता को रियायत देने के फैसले पर कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा ने जमकर निशाने साधे हैं।  उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार ने फ्री में बिजली पानी देने का जुमला छोड़कर केवल मात्र वोट बैंक की राजनीति की है। उन्होंने कहा कि तीन सिलेंडर फ्री देने का एलान भी भाजपा द्वारा किया गया था लेकिन इसके बावजूद 9 महीने तक सिलेंडर खरीदने के लिए जनता को 9000 रूपये चुकाने पड़ेंगे। कुल मिलाकर भाजपा फ्री का ढिंढोरा पीट कर जनता को मूर्ख बना रही है। जनता का पैसा इकट्ठा करके जनता को ही फ्री देकर अपना उल्लू सीधा करने का काम किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।