कांग्रेस को सेना के पराक्रम पर शक-सांसद अनुराग ठाकुर
April 2nd, 2019 | Post by :- | 190 Views

हिमाचल के हमीरपुर से भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर बड़ा ज़ुबानी हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का तम्बू उखड़ने वाला है. झंडूत्ता विधानसभा चुनाव क्षेत्र के बरठीं में सांसद अनुराग ठाकुर ने भाजयुमो के सम्मेलन में युवाओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के नेताओं की आतंकवादियों से तुलना की.

  • उन्होंने कहा कि कहा कि जब-जब आतंकवादियों को भारतीय सेना से हार का डर होता है, वे अपने कैम्प छोड़ भाग जाते हैं. जैसा कि पाकिस्तान के बालकोट में भी हुआ.
  • उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा जुबानी हमला करते हुए कहा कि आतंकवादियों की तरह कांग्रेस नेताओं को जब हार का डर सताने लगता है तो दक्षिण भारत का रुख कर चुनाव लड़ते हैं.
  • जब कांग्रेस पार्टी को लगा कि उत्तर प्रदेश में हार का मुंह देखना पड़ेगा तो राहुल गांधी केरल के वाडनेर संसदीय चुनाव क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए निकल पड़े हैं.
  • उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जहां मर्जी से चुनाव लड़ लें, भाजपा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चार सौ से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर दोबारा सत्ता में काबिज होगी.

अनुराग ने कहा, कांग्रेस किसी भी प्रत्याशी को उनके मुकाबले में उतारे, जनता ने चौथी बार चौका मारकर उन्हें सांसद बनाने का इरादा कर लिया है. क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने जनता को अनेक जनहित की योजनाओं से लाभान्वित किया है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।