जहरीली शराब मामले में नाम आने के बाद कांग्रेस ने नीरज ठाकुर को पद से हटाया #news4
January 23rd, 2022 | Post by :- | 133 Views

हमीरपुर : प्रदेश में जहरीली शराब मामले को लेकर सियासत जारी है। हमीरपुर के एक कांग्रेस नेता का इस मामले में नाम सामने आने के बाद जहां भाजपा इसे मुद्दा बना रही है वहीं कांग्रेस ने जहरीली शराब के मामले में नाम सामने आने के बाद हमीरपुर कांग्रेस के महासचिव नीरज ठाकुर को उनके पद से हटा दिया है। जिला कांग्रेस हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने बताया कि जांच में नाम सामने आने के बाद नीरज को जिला महासचिव के पद से हटा दिया है। यहां आपको बता दें कि 2011 से 2016 पंचायत उपप्रधान रहने के बाद नीरज लंबे समय से जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यक्रमों में भाग लेकर हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के दावे करते रहे हैं।

पुलिस द्वारा व्यावसायिक कांप्लेक्स में दबिश देकर शराब की नौ पेटियां बरामद  की थी। इसके बाद पुलिस ने शनिवार शाम को चंडीगढ़ से हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि नीरज भागने की फिराक में था। उसे शहर न छोड़ने की हिदायत दी थी लेकिन वह चंडीगढ़ पहुंच गया, जहां पंजाब में तैनात एसआईटी ने उसे दबोच लिया। सूत्र बता रहे हैं कि नीरज को एसआईटी मुख्य सरगना बना सकती है। भाजपा ने इसे मुद्दा बनाकर कांग्रेस को घेरना भी शुरू कर दिया है। नीरज के यहां से पकड़ी शराब का मिलान सुंदरनगर में शराब पीने से हुई सात लोगों की मौत के मामले से किया जा रहा है। पुलिस अब नीरज के रिकॉर्ड खंगाल रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।