कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ चिंतपूर्णी में निकाली हल्‍ला बोल रैली #news4
January 10th, 2022 | Post by :- | 121 Views

चिंतपूर्णी : ब्लाक कांग्रेस चिंतपूर्णी की ओर से बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार के विरोध में हल्ला बोल रैली आयोजित की गई। इसमें नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का अम्ब पहुंचने पर ढोल नगाड़ों ओर बाइक रैली के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम की शुरूआत में जिला अध्यक्ष राघव ठाकुर की ओर से चांदी का मुकुट पहनाकर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को सम्मानित किया गया। कोरोना बंदिशों के बीच अम्ब में आयोजित ब्लाक चिंतपूर्णी की हल्ला बोल रैली में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जिस तरह का भाजपा सरकार ने केंद्र व हिमाचल प्रदेश में हो-हल्ला मचाया हुआ है। अब भाजपा सरकार के पोल खोलने के लिए हल्ला बोल रैली का आयोजित अम्ब में किया गया। भाजपा सरकार के खिलाफ जनता का रोष जो पहले दिलों में बंद था, अब खुलकर सामने आने लगा है। कांग्रेस पार्टी ने उपचुनाव में भाजपा को ट्रेलर दिखा दिया है और इस साल होने वाले विस चुनाव में फाइनल नतीजों में भी भाजपा को उसकी असलियत का पता चल जाएगा। कार्यकर्ताओं को आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी की जीत के प्रति एकजुटता से धरातल पर कार्य करने के लिए जुट जाएं।

पूर्व उद्योग मंत्री कुलदीप कुमार ने कहा कि भाजपा की जयराम सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। अम्ब में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उमड़े जोश को देखकर लग रहा है कि लोगों ने अभी से भाजपा सरकार को चलता करने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि अम्ब उपमंडल में भाजपा कार्यकाल में विकास के नाम पर लोगों को महज गुमराह किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राणा रणजीत सिंह, हरोली के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू, चिंतपूर्णी के प्रभारी अशोक ठाकुर, ब्लाक अध्यक्ष बलवान सिंह सहित कांग्रेस के जिला व ब्लॉक कई वरिष्ठ पदाधिकारी मंच पर मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।