कांग्रेस उपाध्यक्ष रामलाल ठाकुर ने अनुराग पर बोला हमला, दिया ये बयान
September 18th, 2019 | Post by :- | 125 Views

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और उनके बेटे केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष रामलाल ठाकुर ने हमला बोला। उन्होंने कहा कि हिमाचल में क्रिकेट एक परिवार की बपौती बन गई है। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) को हिमाचल में सोसाइटी एक्ट के तहत पंजीकृत किया गया। बाद में एचपीसीए कंपनी बना डाली। सोसाइटी के नाम की संपत्ति को कंपनी के नाम कैसे कर दिया गया। यह सोसाइटी एक्ट के नियमों का उल्लंघन है। इस मामले की जांच की जाए।

रामलाल ठाकुर ने बुधवार को राजीव भवन में प्रेस सम्मेलन में कहा कि बाहरी लोगों से डोनेशन लेकर एचपीसीए के स्थायी सदस्य बनाए गए हैं। डोनेशन वाले सदस्यों को वोट देने का अधिकारी भी दिया गया है।

ये एचपीसीए के चुनाव भी लड़ सकते हैं। सदस्यों की सूची में अनुराग ठाकुर ने अपना नाम सबसे ऊपर रखा है। ऐेसे सदस्यों की संख्या सबसे ज्यादा है। जिलों क्रिकेट एसोसिएशन से पहले दो-दो सदस्य चुनकर जाते थे और अब यह संख्या घटाकर एक-एक सदस्य कर दी है।

27 सितंबर को धर्मशाला में होने वाली एजीएम में चुनाव होते हैं तो अनुराग ठाकुर अपनी पसंद के पदाधिकारियों को चुनकर आगे ला सकेंगे। ठाकुर ने कहा कि सोसाइटी की संपत्ति जिस कंपनी के नाम की गई है, पहले उसका पंजीकरण कानपुर के पते पर किया गया था।

इसके बाद कंपनी का पता चंडीगढ़ रखा गया और मुख्यालय जालंधर में दिखाया गया। पूर्व धूमल सरकार ने कंपनी के नाम बिना आवेदन किए धर्मशाला, शिमला, बिलासपुर सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों जमीन दी गई

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।