सत्ता में आते ही कांग्रेस सरकाघाट को दिलाएगी उसका छीना हुआ हक : विक्रमादित्य #news4
October 4th, 2022 | Post by :- | 78 Views

शिमला : शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सत्ता में आते ही सरकाघाट हलके को उसका छीना हुआ हक वापिस दिलाएंगे। पांच साल में जयराम सरकार ने यहां की जनता के साथ भेदभाव किया है। कई बड़े कार्यालय धर्मपुर स्थानांतरित शिफ्ट किए हैं। प्रदेश की जनता डबल ईंजन की सरकार से दुखी हो चुकी है। महंगाई व बेरोजगारी अपने चरम पर है। प्रदेश कर्ज के बोझ तले दब चुका है। विक्रमादित्य सिंह ने बुधवार को सरकाघाट में रोजगार यात्रा निकाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।

कांगेस सत्ता में आते ही बहाल करेगी ओपीएस

कांग्रेस सरकार बनते ही 10 दिन के अंदर ओपीएस की बहाली होगी। युवाओं के लिए रोजगार के अवसर सृजित किए जाएंगे। 18 साल से ऊपर की महिलाओं को हर माह 1500 रुपये दिया जाएगा। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अमरप्रीत सिंह लाली ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। हिमाचल में भी युवा कांग्रेस प्रदेश के युवाओं तक पहुंचने का कार्य कर रही हैं। युकां के कार्यकारी अध्यक्ष यदोपती ठाकुर ने कहा कि सरकाघाट हलके में कांग्रेस का वनवास समाप्त होने वाला हैं। सरकाघाट में जितना भी विकास हुआ है,वह कांग्रेस की देन हैं। जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है उस दिन से सरकाघाट के विकास को ग्रहण लग गया है। पिछले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे पवन ठाकुर ने भी भाजपा सरकार की जमकर आलोचना की। इस अवसर पर डा.पन्ना लाल,शहरी कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी गुलेरिया सहित कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे। पूर्व मंत्री रंगीला राम राव और उनके समर्थकों ने कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।