महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की पांवटा साहिब से पदयात्रा शुरू #news4
November 14th, 2021 | Post by :- | 123 Views

पांवटा साहिब : हिमाचल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर पांवटा साहिब पहुंचे, यहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। यहां पहुंचकर कुलदीप सिंह राठौर ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा शुरू की। यह पदयात्रा पांवटा साहिब के भूंगरनी से शुरू हुई और जो मानपुर देवड़ा में समाप्त होगी। प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बताया कि हिमाचल की जनता भाजपा की दमनकारी नीतियों से परेशान है और इस पद यात्रा का उद्देश्य जनता को भाजपा के दमनकारी नीतियों के बारे में अवगत कराना है और लोगों को बताना है कि उनकी सच्ची हितैषी कांग्रेस पार्टी है जो हमेशा से ही आम जनता का साथ देती है। यहां कंगना राणावत पर हमला करते हुए कुलदीप राठौर ने बताया कि जिसे पद्मश्री दिया जाता है उसे सोच समझकर बयान देना चाहिए।

कंगना के बयान से सभी देशवासी आहत हुए हैं और हद तो इस बात का हो रही है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हिमाचल से हैं मगर कंगना के बयान पर उनकी प्रतिक्रिया भी अभी तक नहीं आई। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने भी कंगना के बयान पर कुछ बयान नहीं दिया। बीजेपी की खामोशी बताती है कि बीजेपी कंगना राणावत के बयान का साथ दे रही है। इसके साथ ही उपचुनाव पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि उपचुनाव में सत्ताधारी पार्टी का हारना मुश्किल होता है लेकिन यहां पर क्लीन स्वीप होना दर्शाता है कि हिमाचल की जनता बीजेपी से कितना परेशान है। इससे पूर्व कुलदीप सिंह राठौड़ ने पांवटा सरस्वती पार्क पहुंचकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।