इस अपील पर गौर कीजिए / अरुणाचल में 9 साल की लड़की ने लोगों से कहा- आपकी मदद के लिए मेरे पापा मुझसे दूर हैं, प्लीज आप सब घर पर रहिए
April 1st, 2020 | Post by :- | 185 Views

भोपाल. अरुणाचल प्रदेश की 9 साल की लड़की ने लोगों से अपने पिता की मदद की अपील की है। इसके लिए उसने लोगों से गुजारिश की है कि वे 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान घरों से न निकलें। केंद्रीय खेल मंत्री और सांसद किरन रिजिूज ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस बच्ची की तस्वीर पोस्ट की। इसमें वह कागज का टुकड़ा पकड़े खड़ी है, जिस पर लिखा है कि मेरे पापा पुलिसकर्मी हैं और आपकी मदद के लिए मुझसे दूर हैं। तो क्या आप घर में रहकर उनकी मदद कर सकते हैं?
इस पर रिजिजू ने कहा- प्यारी बच्ची की तरफ से भावनात्मक लेकिन दिल को झकझोरने वाला संदेश। इस मुश्किल घड़ी में सभी पुलिसकर्मियों और उन लोगों की तारीफ कीजिए जो लोगों की सुरक्षा के लिए दिनरात काम कर रहे हैं। यूजर्स ने भी इस बच्ची के मैसेज की सराहना की और उन कानून व्यवस्था के अमल में जुटे सभी अफसरों और कर्मचारियों को सलाम किया।

प्रधानमंत्री ने भी एक लड़की का वीडियो शेयर किया है

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक लड़की का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया था। इसमें लड़की ने अपने गुल्लक के सारे पैसे पीएम केयर फंड में दान करने की बात कही थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।