कांस्टेबल भर्ती हिमाचल: लिखित परीक्षा की संभावित तिथि तय, पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों से मांगी परीक्षा केंद्रों की जानकारी #news4
March 8th, 2022 | Post by :- | 157 Views
हिमाचल प्रदेश पुलिस मुख्यालय में कांस्टेबलों के 1334 पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा की संभावित तिथि तय कर दी है। पुलिस मुख्यालय के अनुसार कई भागों में सर्दियां लंबी चलने व प्रशासनिक कारणों के चलते पूरे प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल की लिखित परीक्षा की संभावित तिथि 27 मार्च 2022 तय की गई है। सभी जिलों को नौ मार्च शाम तक परीक्षा केंद्रों की जानकारी उपलब्ध करवाने के निर्देश जारी किए गए हैं ताकि परीक्षा तिथि फाइलन की जा सके।

इस संबंध में आईजी एपीएंडटी जेपी सिंह की ओर से निर्देश जारी किए गए हैं। बता दें प्रदेश पुलिस विभाग में कांस्टेबलों के 1334 पदों के लिए 1 लाख 87 हजार 311 अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन माध्यम से आवेदन किया था। इसके बाद नवंबर व दिसंबर महीने में शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन किया गया। शारीरिक दक्षता परीक्षा में सफल रहे उम्मीदवार अब लिखित परीक्षा में भाग लेंगे। पुरुष कांस्टेबलों के 932, महिला कांस्टेबलों के 311 और पुरुष चालकों के 91 पदों के लिए भर्ती हो रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।