बकलोह में एक ही परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित, छावनी सील #news4
December 2nd, 2021 | Post by :- | 153 Views

ककीरा  : भटियात विकास खंड के बकलोह छावनी में एक ही परिवार के तीन सदस्यों के एक साथ कोरोना संक्रमित पाए जाने से बकलोह छावनी को कंटेनमैंट जोन घोषित कर दिया गया है। यहां अब सभी प्रकार की गतिविधियों पर विराम लगा दिया गया है। रोजाना प्रयोग होने वाली वस्तुओं किरयाना, सब्जी और दवाईयों की दुकानों को छोड़कर बाकी सभी दुकानें आगामी आदेशों तक बंद रहेंगी आदेशों का उल्लंघन करने पर प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी। जो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं वे हाल ही में देहरादून में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर बकलोह पहुंचे हैं। जब उनका कोरोना का टैस्ट करवाया गया तो वे संक्रमित पाए गए हैं। ये तीनों लोग एक ही परिवार से संबंधित हैं और इन्हें घर में ही आइसोलेट किया गया है।

एस.डी.एम. बचन सिंह ने बताया कि बकलोह, ककीरा कस्बा, ककीरा, जरेई में लगभग सात लोगों के कोरोना संक्रमित होने के कारण इन इलाकों को कंटेनमैंट जोन घोषित कर दिया है। सरकारी स्कूलों को आगामी आदेशों तक बंद कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते प्रशासन एक बार फिर से सतर्क हो गया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना के नियमों का सख्ती से पालन करते हुए सभी मास्क पहनें शारीरिक दूरी तथा सैनेटाइजर का प्रयोग करें दुकानों में भीड़ एकत्रित न करें। स्थानीय प्रशासन व पुलिस विभाग को निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि वे लोगों से कोरोना नियमों का पालन करवाएं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।