पंजाब से सटे ऊना के बाथड़ी गांव के संपर्क मार्ग सील, सीमावर्ती इलाके में पाया गया है कोरोना मरीज
May 3rd, 2020 | Post by :- | 215 Views

पंजाब से सटे जिला ऊना के हरोली विधानसभा क्षेत्र के बाथड़ी गांव के तीन संपर्क रास्तों को पुलिस ने सील कर दिया है। इन रास्तों पर बनाए गए नाकों पर पुलिस के 6-6 पुलिस कर्मी डयूटी देंगे, ताकि पंजाब की तरफ से इन रास्तों में से होकर कोई भी प्रवेश न कर सके। प्रशासन की तरफ से दिखाई जा रही मुस्तैदी के कारण ही बाथड़ी गांव से जिला की सीमा में प्रवेश पर प्रतिबंध को लेकर ही योजना तैयार की गई है।

हालांकि इससे पहले बाथड़ी से भंगला पंजाब को जाने वाले मार्ग पर प्रशासन की तरफ से गड्ढे निकाले गए हैं, ताकि भंगड़ा समेत साथ लगते गांवों के लोग इधर-उधर न जा सकें। रविवार को टाहलीवाल पुलिस चौकी के प्रभारी अशोक कुमार की अगुवाई में गई पुलिस टीम ने बाथड़ी गांव का दौरा किया और ऐसे रास्तों को चिह्नित किया, जिनसे पंजाब की तरफ से लोग आ सकते थे। इसलिए अब तीन नए नाके स्थापित किए गए हैं। पुलिस पड़ोसी गांव में पॉजीटिव केस आने के बाद काफी गंभीरता से क्षेत्र पर नजर रखे है।

वहीं, उपायुक्त संदीप कुमार का कहना है कि जैसे ही बाथड़ी गांव से सटे भंगला गांव में एक कोरोना पॉजीटिव होने की सूचना मिली। उसके बाद प्रशासन की तरफ से चौकसी बढ़ाते हुए नाकों पर जांच में कड़ाई करने के निर्देश दिए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।