पत्नी से बिजनेस ट्रिप के लिए बोलकर गर्लफ्रेंड के साथ पंहुचा इटली, हुआ कोरोना पॉजिटिव
March 25th, 2020 | Post by :- | 216 Views

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में एक चिंता का विषय बना हुआ है और इससे निपटने के लिए पूरी दुनिया उपाय ढूंढ रही है। कोविड-19 को लेकर कही खुलासा भी हो रहा है, जो लोगों को बिल्कुल हैरान कर दे रहे हैं। एक मामला ब्रिटेन का है, जहां एक शख्स अपनी पत्नी से झूठ बोलकर गर्लफ्रेंड के साथ इटली में घूमने गया था, लेकिन जब वो लौटा तो कोरोना पॉजिटिव मिला। इस महामारी के खौफ से भी उसने किसी को नहीं बताया कि वह किसके साथ इटली गया था। यह घटना पिछले हफ्ते की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पैसे से यह शख्स ब्रिटेन का एक कारोबारी है।

इस शख्स ने अपनी पत्नी से बिजनेस ट्रिप के बहाने बनाकर गया था, जब वह ट्रिप से वापस लौटा तो कोरोना से संक्रमित हो गया। इस बारे में जब उससे पत्नी ने पूछा तो उसने बताया कि बिजनेस ट्रिप के दौरान ही वह कोरोना का शिकार हुआ है। उसने अपने इटली के दौरे के बारे में पत्नी को कुछ भी नहीं बताया।  हालांकि डॉक्टरों के सामने कारोबारी का झूठ चल न सका और उसने बता दिया कि वह इटली गया था, जहां वह कोरोना से संक्रमित हुआ। हालांकि उसने डॉक्टरों को भी यह नहीं बताया कि उसके साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी थी।

उन्होने ऐसा सोचा की में अपनी गर्लफ्रेंड की बात डॉक्टरों से बताई तो मेरी पत्नी को भी यह बात पता चल जाएगी। फिलहाल शख्स की पत्नी को एहतियातन आइसोलेशन में भेजा गया है। साथ ही यह पता लगाने की भी कोशिश की जा रही है कि वह इटली से लौटने के बाद किन-किन लोगों से मिला था और कहीं वो लोग बीमार तो नहीं हैं। फिलहाल ब्रिटेन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 330 के पार चली गई है।

बता दे, कोरोना वायरस के पुराने और नए मामलों को जोड़ दे तो ये संख्या भारत में 587 के करीब बैठती हैं, जिसमे से अब तक 11 लोगों की जान गई है। हालांकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने देश में कुल 562 मामलों की पुष्टि होने की बात कही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।