कोरोना : 20 जनवरी से होने वाली इग्नू की परीक्षाएं स्थगित #news4
January 11th, 2022 | Post by :- | 269 Views

कोरोना के चलते इग्नू ने 20 जनवरी से होने वाली परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। यह परीक्षाएं 23 फरवरी तक होनी थी। कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के प्रकोप और संक्रामक वृद्धि के कारण परीक्षाएं स्थगित करनी पड़ी हैं। इग्नू अध्ययन केंद्र कुल्लू की कोऑर्डिनेटर प्रो. सीमा शर्मा ने बताया कि इग्नू की जारी अधिसूचना के अनुसार परीक्षाओं का अगला शेड्यूल परीक्षा शुरू होने से कम से कम 15 दिन पूर्व इग्नू की वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा। उन्होंने छात्रों को सलाह दी है कि वे परीक्षा संबंधी जानकारी और अपडेट के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट देखते रहें। प्रो. सीमा शर्मा ने बताया कि सत्र जनवरी 2022 की नई एडमिशन भी शुरू हैं।

छात्र ऑनलाइन माध्यम से इग्नू वेबसाइट पर जाकर एडमिशन ले सकते हैं। जिन विद्यार्थियों ने अपना पुन: पंजीकरण नहीं करवाया है वह 15 जनवरी तक पुन: पंजीकरण करवा लें। उन्होंने बताया कि असाइनमेंट जमा करवाने की भी अंतिम तिथि 15 जनवरी तक बढ़ा दी गई है। जो विद्यार्थी असाइनमेंट जमा करववाने से वंचित रह गए हैं, वे इस अवधि के बीच इग्नू कार्यालय में असाइनमेंट जमा कर सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।