कोरोना अपडेटः पंचकूला से स्कूटी पर आया Kangra के जमानाबाद का युवक भी Positive
May 12th, 2020 | Post by :- | 150 Views

कांगड़ा की निकटवर्ती पंचायत जमानाबाद का एक 33 वर्षीय युवककोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है। युवक 30 अप्रैल को पंचकूला (Panchkula) से स्कूटी पर कांगड़ा आया है। कोरोना जांच के लिए युवक के सैंपल लिए गए थे। सैंपल की जांच डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज, अस्पताल टांडा (Tanda) में की गई। जहां पर यह पॉजिटिवपाया गया है। बता दें कि कांगड़ा में एक दिन में यह चौथा मामला है। हिमाचल में छठा केस है। कांगड़ा में अब एक्टिव मामले (Active Case) नौ हो गए हैं। हिमाचल मेंएक्टिव मामले 24 हो गए हैं। डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि 33 वर्षीय युवक 30 अप्रैल को स्कूटी पर पंचकूला से जमानाबाद पहुंचा था। युवक पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि घबराएं ना। सतर्क और सावधान रहें। बिना मतलब घर से ना निकलें। सोशन डिस्टेंसिंग के आदेशों का पालन करें। सार्वजनिक स्थलों पर मास्क पहनें।

गौरलतब है कि हिमाचल में कोरोना का आंकड़ा 65 पहुंच गया है। आज एक दिन में छठा कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया है। इसमें चार मामले कांगड़ा (Kangra) जिला और दो मामले हमीरपुर (Hamirpur) में सामने आए हैं। जमानाबाद पंचायत का यह दूसरा मामला है। इससे पहले दुबई से दिल्ली और दिल्ली से कांगड़ा लौटा एक युवक पॉजिटिव पाया गया था। कांगड़ा उपमंडल में ही 6 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें दो तरखानकड़, दो जमानबाद और दो दौलतपुर के आसपास के क्षेत्र में सामने आए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।