चम्बा कालेज में विद्याॢथयों को लगाए कोरोना के टीके #news4
October 25th, 2021 | Post by :- | 138 Views

चम्बा : चम्बा कालेज में विद्यार्थियों, कर्मचारियों व अभिभावकों के लिए कोरोना प्रतिरोधक टीकाकरण का आयोजन किया गया। टीकाकरण अभियान का आयोजन जिला स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के तत्वावधान में महाविद्यालय की एन.एस.एस इकाई के सहयोग स्वरूप किया गया। महाविद्यालय के प्राचार्य डा. शिवदयाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए महाविद्यालय परिसर की सैनीटाइजेशन, सामाजिक दूरी, थर्मल स्कैङ्क्षनग, फेस मास्क अनिवार्यता आदि लगातार जारी है। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण के प्रति रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए कोरोना टीकाकरण भी अति आवश्यक है। इसलिए राज्य व केंद्र सरकार के निर्देशों की अनुपालना को सुनिश्चित करते हुए महाविद्यालय चम्बा, सुल्तानपुर में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के तत्वावधान में एक दिवसीय कोरोना टीकाकरण अभियान का आयोजन किया गया।

इस दौरान महाविद्यालय के कर्मचारियों व 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके विद्यार्थियों को कोरोना टीके की पहली डोज व दूसरी डोज लगवाई गई। इस दौरान बी.ए, बी.एस.सी, बी.कॉम, बी.बी.ए, बी.सी.ए व एम.ए. के विद्यार्थियों को कोरोना संबंधित टीकाकरण किया व उसके बारे में जागरूक किया। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों में सी.एच.ओ पुखरी पायल शर्मा, ए.एन.एम. पुखरी हेम लता आदि ने अपनी बहुमूल्य सेवाएं दी। इस अवसर पर डा. हेमंत पाल, डा. मनेश वर्मा, डा. तेज सिंह, डा. शेली महाजन, एन.एस.एस. कार्यक्रम अधिकारी प्रोफैसर अविनाश, प्रोफैसर निशा स्वयसेवियों में खेम राज, नेहा शर्मा, कल्पना शर्मा, शिवि, हिमानी आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।