दुनियाभर के देशों को पता है, पाकिस्तान आंतकवाद को देता है पनाह : अनुराग ठाकुर
November 2nd, 2019 | Post by :- | 214 Views
दुनियाभर के देशों को पता है, पाकिस्तान आंतकवाद को देता है पनाह : अनुराग ठाकुर
देहरा, केंद्रीय वित्त व कॉर्पोरेट अफेयर्स राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला घेड मानगढ में पहुंचने पर स्थानीय लोगों व स्कूल प्रशासन द्वारा भव्य स्वागत किया गया। अनुराग ठाकुर ने घेढ मानगढ़ के सीनियर सेकेंडरी स्कूल की नई बिल्डिंग का उद्धघाटन किया। उसके बाद केन्दीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से बात की। पत्रकारों से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुनिया भर में पाकिस्तान के लिए एक कड़ा संदेश गया है कि पाकिस्तान आतंकवाद को पनाह देता है और दुनिया भर के देशों ने पाकिस्तान को कहा है कि पाकिस्तान को इस पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। आतंकवाद पर कार्यवाही करने की बजाय पाकिस्तान में आतंकवाद और पनपता है। पाकिस्तान की जनता इसके लिए विरोध कर रही है। पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति खराब है पाकिस्तान को यह सोचना चाहिए कि गरीबों का भला कैसे हो। आतंकवाद का अंत कैसे हो तथा देशों के बीच संबंध कैसे स्थापित की जाए।
 यूरोपियन यूनियन के सांसदों का भारत में आए थे और श्रीनगर का दौरा किया था इस पर कांग्रेस ने सवाल उठाया था के बारे में अनुराग ठाकुर ने कहा गुलाम नबी आजाद प्रतिपक्ष जो कांग्रेस के नेता है वह भी वहां पर गए थे, कोई भी जा सकता है।
कांग्रेस नेता दिग्विजय ने कहा है कि ढाई लाख करोड़ केंद्र सरकार ने उद्योगपतियों का माफ कर दिया। इस पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिग्विजय जी ने सच कब कहा।
इन्वेस्टर मीट के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा फैसला है। इन्वेस्टर मीट के माध्यम से नया निवेश आएगा। उद्योगपति कागज साइन करके जाएंगे नया निवेश यहां रखेंगे। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उसका शत प्रतिशत पैसा हिमाचल में निवेश हो। उस के लिए जो भी हमें करना पड़े, हमें करना चाहिए। ताकि हिमाचल के लोगों को रोजगार मिले।
 देहरा की सीयू सेंटर यूनिवर्सिटी के बारे में अनुराग ठाकुर ने कहा कि डीपीआर बन गई है इसमें जो सुधार करने थे वह भी किए जा चुके हैं और जैसे ही इसका पैसा आता है टेंडर बनाकर शीघ्र ही यूनिवर्सिटी का काम शुरू कर दिया जाएगा। उसके बाद उन्होंने कहा कि स्कूल में सम्मानित किया गया तथा स्कूली बच्चों द्वारा कलचर प्रोग्राम किया गया।
उसके बाद अनुराग ठाकुर ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला घेड़ मानगढ़ के कार्यक्रम के बाद यहां से मानगढ़ वाजार तक पैदल यात्रा की और इसके बाद ढलियारा के लिए रवाना हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।