जोगिंद्रनगर में सड़क पर उतरी माकपा, डाॅक्टरों के पद भरने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन #news4
November 20th, 2021 | Post by :- | 67 Views

जोगिंद्रनगर : मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने महंगाई के खिलाफ जिला परिषद सदस्य कुशाल भारद्वाज के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। इस दौरान महंगाई के खिलाफ तथा चौंतड़ा पीएचसी में डाॅक्टरों के रिक्त पद भरने की मांग पर जुलूस निकाला। इस अवसर पर कुशाल भारद्वाज, रविंद्र कुमार और नीलम वर्मा ने जनसभा को भी संबोधित किया। प्रदर्शन में रविंद्र कुमार, बीडीसी सदस्य नीलम वर्मा, पूर्ण चंद, भगत राम वर्मा, सुदर्शन वालिया, महेंद्र सिंह, अनिल कुमार, राम सिंह, वीना देवी, माकपा नेत्री व वार्ड पंच संतोष कुमारी, निशु देवी, वीना देवी, सुनीता देवी, दूलो राम, भगत राम, सकीना देवी, राकेश कुमार और मोहन लाल ने हिस्सा लिया।

ये रखीं मांगें

पैट्रोल व डीजल में लिए जा रहे केंद्रीय उत्पाद कर को पूरी तरह खत्म करने, गरीबों को मुफ्त राशन वितरण को बंद करने के फैसले को वापस लेने तथा प्रदेश में राशन डिपुओं में दालें, खाद्य तेल व अन्य खाद्य वस्तुओं के दामों में की गई वृद्धि वापस लेने की मांग की गई। इसके अलावा आयकर सीमा से नीचे के सभी परिवारों को 6 महीने तक 7500 रुपए प्रति माह नकद सहायता प्रदान करने तथा बिजली व पानी की दरों को कम करने की भी मांग की गई। भारद्वाज ने कहा कि चौंतड़ा पीएचसी एक ही डाॅक्टर के सहारे चल रही है। उन्होंने मांग की है कि चौंतड़ा की आबादी को ध्यान में रखते हुए यहां पर एक महिला डाॅक्टर तथा एक अन्य विशेषज्ञ डाॅक्टर की नियुक्ति शीघ्र की जाए। इस अवसर पर रविंद्र कुमार और नीलम वर्मा ने कहा कि डाॅक्टरों की नियुक्ति के लिए तथा किसानों व आम जनता की मांगों को लेकर भविष्य में बड़ा आंदोलन चलाया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।