इन्दौरा अरनी यूनिवर्सिटी के पास ब्यास नदी में मगरमच्छ
May 25th, 2019 | Post by :- | 214 Views

 

इन्दौरा क्षेत्र से गुजरने वाली ब्यास नदी जो कि इस क्षेत्र को दो हिस्सों में बांटती है, उसमें आज कल मगरमच्छ आ गए हैं जिसे वहां पर रहने वाले मछुआरे राजकुमार राजू ने देखा है ।उसने जानकारी देते हुुुए बताया कि हम मछली पकड़ने रोज ब्यास नदी में जातें है और हमनें वहाँ पर लगभग तीन से चार मगरमच्छ देखें हैैं। उसने कहा कि हमें भी अब नदी में आने से डर लगता है। उसने कहा कि आम जनता को प्रशासन द्वारा बताया जाए ताकि यहाँ पर जो रोज स्थानीय निवासी नहाने आतें हैं, उनके साथ कोई बड़ी घटना ना घट जाए।

वहीं इस बारे में ग्रामपंचायत काठगढ़ के उपप्रधान शेर अली से बात हुई तो उन्होंने कहा कि हमें इस बारे में पता नहीँ है।  अगर ऐसा है तो हम  प्रशासन को इस विषय में सूचित  करेंगे। हम प्रशासन से अनुरोध करेंगे कि वह जल्द कोई हल निकाले क्योंकि रोज़ इस नदी में जो लोग अपनी मवेशियों को पानी पिलाने और मछली पकड़ने आदि आते है, उन्हें कोई हानि न हो।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।