दादा-पोते ने मिलकर बेटे को संकट में डाल दिया-CM जयराम ठाकुर
April 2nd, 2019 | Post by :- | 141 Views

मंडी से पंडित सुखराम और पोते आश्रय शर्मा का बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस का दामन थामने के बाद अनिल शर्मा के मंत्री पद पर छिड़े विवाद को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि दादा और पोते ने अनिल शर्मा को संकट में डाल दिया है। पंडित सुखराम जो सपना पोते आश्रय शर्मा के माध्यम से पूरा करना चाहते हैं उसने उनके बेटे का करियर दाव पर लगा दिया है।

सीएम ने कहा कि पंडित सुखराम शायद यह भूल गए हैं कि अनिल शर्मा ने बीजेपी की सदस्यता लेकर बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीता है और सरकार में वह मंत्री हैं। अनिल शर्मा को बीजेपी ने प्रचार के लिए कहा है और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की सभी पहलुओं पर नजर है। पार्टी मामले को लेकर अपनी सूझबूझ से निर्णय लेगी।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस का मेनिफेस्टो केवल झूठे वादे हैं देश को आज मजबूत नेतृत्व की जरूरत है जो प्रधानमंत्री मोदी के रूप में लोगों के सामने है। कांग्रेस पार्टी हर चुनाव में गरीबी हटाओ की बात को लेकर चुनाव मैदान में उतरती है लेकिन आज तक गरीबी को हटानी के लिए कोई काम नहीं कर सकी। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो को ‘पप्पू की गप्पे’ करार दिया है और कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी की शालीनता पर ठेस पहुंचाई है इसलिए मजबूरन इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।