तकनीकी विवि ने बढ़ाई प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन की तिथि
April 30th, 2019 | Post by :- | 397 Views

हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने यूजी और पीजी कोर्स के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षाओं के लिए आवेदन करने की तारीख को बढ़ा दिया है। अब इच्छुक विद्यार्थी बीटेक, बी-फार्मेसी, बीसीए, होटल मैनेजमेंट और बीबीए के लिए विद्यार्थी 2 मई तक आवेदन कर सकते हैं। इससे पहले 28 अप्रैल तक ही आवेदन करने की सुविधा थी। एम-फार्मेसी, एमएससी पर्यावरण विज्ञान, एमबीए और एमसीए के लिए 25 मई तक आवेदन कर सकते हैं।

इससे पूर्व स्नातकोत्तर डिग्री कोर्स के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 अप्रैल थी। बता दें कि तकनीकी विवि के अधीन प्रदेश भर में चल रहे सभी महाविद्यालयों में प्रवेश परीक्षा के आधार पर ही दाखिला मिलेगा। तकनीकी विवि के डीन अकादमिक एवं जनसंपर्क अधिकारी डॉ. कुलभूषण चंदेल ने बताया कि विद्यार्थियों की उत्साह को देखते हुए विवि ने आवेदन तिथियों को बढ़ाया है, ताकि अधिक से अधिक विद्यार्थी इन प्रवेश परीक्षाओं में भाग ले सकें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।