डीसी काँगड़ा ने किया रेडक्रॉस भवन का निरीक्षण
July 16th, 2019 | Post by :- | 168 Views

रेडक्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि रेडक्रॉस सोसाइटी के पुराने भवन के साथ खाली पड़ी जगह पर पार्किंग स्थल विकसित किया जाएगा जिसमें 25 के करीब वाहनों के खड़े होने की व्यवस्था होगी। जिससे जहां सोसाइटी की आय में बढ़ोतरी होगी वहीं लोगों को पार्किंग सुविधा भी उपलब्ध होगी।
उपायुक्त आज रेडक्रॉस भवन का निरीक्षण करने के उपरांत बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने रेडक्रॉस भवन के साथ लगती दुकानों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि सोसायटी द्वारा अधिक से अधिक जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए आय को बढ़ाने के लिए विशेष प्रयास किये जा रहे हैं।
उपायुक्त ने जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा प्रयास भवन में फिजियोथैरेपी यूनिट तथा नशा निवारण केन्द्र, प्रयास भवन धर्मशाला का भी निरीक्षण किया तथा वहां किये जाने वाले मरम्मत कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि नशा निवारण केन्द्र में हजारों की संख्या में आए नशे की बुरी लत की गिरफ्त में फसें व्यक्तियों ने नशे के सेवन से निजात पाई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।