डीसी संदीप कुमार ने 9 जनवरी से सेना भर्ती के लिए प्रबंधों की समीक्षा की सेना भर्ती में आए युवाओं को मिलेगी रहने-खाने की निशुल्क सुविधा, सामाजिक संस्थाएं करेंगी सहयोग
January 6th, 2020 | Post by :- | 170 Views

ऊना (6 जनवरी)- इंदिरा स्टेडियम ऊना में 9 से 20 जनवरी तक चलने वाली ओपन सेना भर्ती के प्रबंधों की आज उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने समीक्षा की। उपायुक्त ने एडीसी अरिंदम चौधरी, एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल के साथ राजकीय महाविद्यालय ऊना तथा पुराना बस स्टैंड में व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।

इससे पहले सेना भर्ती को लेकर डीसी की अध्यक्षता में एक बैठक हुई, जिसमें बाबा बाल आश्रम कोटला कलां, शहीदां गुरुद्वारा टक्का रोड, गुरू का लंगर, ऊना जनहित मोर्चा, युवा सेवा क्लब, रोटरी क्लब व रोटरी क्लब ग्रेटर के सदस्य शामिल हुए। बैठक में संदीप कुमार ने कहा कि ओपन सेना भर्ती जिला हमीरपुर, बिलासपुर व ऊना के अभ्यार्थियों के लिए होने जा रही है और इसमें शामिल होने के लिए काफी संख्या में युवाओं के आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि यहां आने वाले युवाओं को रहने व खाने की निशुल्क सुविधा प्रदान की जाएगी। उन्होंने विभिन्न सामाजिक संगठनों से युवाओं के लिए किए जा रहे प्रबंध में सहयोग करने की अपील की। सभी सामाजिक संगठनों ने डीसी की पहल को सराहा तथा उन्हें पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया।
सेना भर्ती के लिए आने वाले युवाओं की सुविधा के लिए डीसी ने एसडीएम ऊना को पुराना बस स्टैंड खाली कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोई भी असुविधा होने पर युवा मोबाइल नंबर 9882201737 व 9736141877 पर बात कर सकते हैं।
बैठक में सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि सुरिंदर ठाकुर, राजीव भनोट, शेषपाल, मोहन लाल, किशोर चंद, लाजपत राय व साहिल जैतिक ने भाग लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।