अष्टमी पर डीसी ने मां चिंतपूर्णी से की सुख-समृद्धि की कामना…
April 1st, 2020 | Post by :- | 141 Views

ऊना (1 अप्रैल)- उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने अष्टमी के अवसर पर मां चिंतपूर्णी में माथा टेका और हिमाचल प्रदेश में सुख समृद्धि की कामना की। उन्होंने पवित्र हवन कुंड में आहुतियां भी डाली।
संदीप कुमार ने कहा कि कोरोना संकट के चलते सभी धार्मिक संस्थानों को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया है। प्रदेश सरकार ने सभी तरह के धार्मिक, राजनीतिक व सांस्कृतिक आयोजनों पर पूर्ण प्रतिबंध लगा रखा है और लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी जा रही है।
जिला प्रशासन सभी लोगों की कठिनाओं को दूर करने का भरपूर प्रयास कर रहा है और लोगों को घर-द्वार पर राशन, दवाएं व अन्य आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। जिला प्रशासन के इस कार्य में गैर सरकारी संगठनों का भी सहयोग मिल रहा है, इसके लिए वह उनके आभारी हैं। कोरोना के चलते हिमाचल प्रदेश या भारत ही नहीं पूरा विश्व संकट के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में सभी के सहयोग से मिलजुल कोरोना के विरुद्ध लड़ाई को जीता जा सकता है। उन्होंने कहा कि जिला ऊना के निवासी लॉकडाऊन में भरपूर सहयोग कर रहे हैं और पूरी उम्मीद है कि आगे भी उनका सहयोग मिलता रहेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।