हिमाचल: किन्नौर के छितकुल में लापता 2 और ट्रैकर के शव मिले, सात की मौत, दो की तलाश जारी #news4
October 22nd, 2021 | Post by :- | 337 Views

उत्तरकाशी के हर्षिल से छितकुल के लम्खागा दर्रे की ट्रैकिंग पर निकले लापता दो और ट्रैकर के शव मिले हैं। दो अन्य की तलाश जारी है। गुरुवार को पांच शव मिले थे। 11 ट्रैकर में से 7 की मौत हो गई है, दो घायल और दो लापता हैं। उपायुक्त किन्नौर आबिद हुसैन सादिक ने बताया कि सेना के हेलीकॉप्टर की मदद से सात शवों को निकाला गया है। दो लोग अब भी लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है। रेस्क्यू अभियान सेना व वायु सेना की ओर से चलाया जा रहा है।

टीम में ये लोग शामिल
टीम के सदस्यों की पहचान दिल्ली की अनीता रावत (38), पश्चिम बंगाल के मिथुन दारी (31), तन्मय तिवारी (30), विकास मकल (33), सौरभ घोष (34), सावियन दास (28), रिचर्ड मंडल (30), सुकेन मांझी (43) के तौर पर हुई है। खाना पकाने वाले कर्मचारियों की पहचान देवेंद्र (37), ज्ञान चंद्र (33) और उपेंद्र (32) के रूप में हुई है। ये सभी उत्तरकाशी के पुरोला के हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।