सोलन के नालागढ़ में व्यक्ति की हत्या, 22 दिन बाद झाड़ियों में मिला शव
January 6th, 2023 | Post by :- | 61 Views

सोलन : हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक 37 वर्षीय प्रवासी मजदूर है। वह 22 दिन से लापता था, जिसका शव झाड़ियों में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि 22 दिन पहले वह अपने जिन 2 दोस्तों के साथ घर से घूमने निकला था, वे दोनों ही फरार हैं। मामला औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ से सामने आया है। वहीं मृतक व्यक्ति नालागढ़ के तहत बेला मंदिर में अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता था। उसका शव मगनपुरा में स्थित एक फार्मेसी कॉलेज के पीछे झाड़ियों में मिला है। मृतक मजदूर के शरीर पर गहरी चोटों के निशान हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने पीड़ित के परिजनों के बयानों के आधार पर हत्या का मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों का कहना है कि वह 2 अन्य दोस्तों के साथ गया था। उसके दोनों दोस्त भी अभी तक फरार हैं। उन्होंने शक जाहिर किया है कि उन दोनों दोस्तों ने ही उसकी गला घोंट कर हत्या की है। परिजनों का आरोप है कि मृतक व्यक्ति के खाते से पैसे साथ गए दोनों दोस्तों के खाते में ट्रांसफर हुए हैं, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।