मूंही से लापता हुए मानसिक तौर से परेशान बुजुर्ग शेर सिंह का सातवें दिन मिला शव #news4
June 3rd, 2022 | Post by :- | 123 Views

परागपुर के तहत गांव मूहीं अपने घर से अचानक रहस्यपूर्ण परिस्थितियों से लापता हुए शेर सिंह का शव लगभग सात दिन बाद उसके घर के समीप घने जंगलों में गली-सड़ी अवस्था में मिला है। मृतक अपने पुत्र वधु व दो पोतियों के साथ रहते थे कि अचानक बुधवार दोपहर करीब 11 बजे यह कह कर निकले कि मै थोड़ी देर तक वापस आता हूं। लेकिन उनका आजतक कोई अहम सुराग नहीं लग पाया था।

इस कारण उनकी पुत्र वधु सपना स्याल ने पुलिस थाना रक्कड़ में ससुर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाकर सहयोग की मांग उठाई थी। पुत्र वधु सपना स्याल पुलिस थाना रक्कड़ में ससुर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए कहा था कि शेर सिंह बुधवार सुबह 11 बजे घर से यह कहकर निकले थे कि में अभी वापस आता हूं। लेकिन जब यह शाम तक वापस घर न पहुंचे तो उन्हें रिश्तेदारी व अन्य कई जगहों पर तालाश की पर कोई पता नहीं चला।  सपना स्याल ने बताया कि वह विगत कुछ वर्षो से लगातार मानसिक तौर से परेशान रहते थे पहले भी इसी तरह घर से चले जाते थे परंतु दो तीन घंटे तक खुद ही वापस घर लौट आते थे। लेकिन इस बार वह वापस नहीं लौटे।

बताया जा रहा है कि ससुर शेर सिंह व पुत्र वधु ही घर में रहते है। लेकिन बुधवार को वह अचानक रहस्यपूर्ण परिस्थितियों से लापता हो चुके थे। जिनका शव मूहीं स्थित उनके घर से मात्र 900 मीटर की दूरी पर एक नाले में गली सड़ी अवस्था में मिला है। उनके स्वजनों ने उनके शव शिनाख्त कर ली है। मामले कि जानकारी मिलते ही मौके पर रक्कड़ पुलिस से पहुंचे आिओ राम सिंह सहित अन्य दल बल ने उक्त शव को अपने कब्जे में लिया वहीं पोस्टमाटर्म के लिए शव को देहरा अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की पुष्टि एसएचओ रक्कड़ चिरंजीलाल शर्मा ने की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।