शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार दुर्घटनाग्रस्‍त, दो की मौत व तीन की हालत गंभीर
November 23rd, 2019 | Post by :- | 291 Views

जिला कांगड़ा के पठियार में सड़क हादसे में दो युवकाें की मौत हो गई व तीन की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कार सवार पांचों युवक डाढ में एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद मलां की तरफ जा रहे थे। लेकिन पठियार में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे टियाले से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक की अस्‍पताल में उपचार के दौरान मौत हो गर्इ। इसके अलावा कार सवार अन्‍य तीन युवकों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है युवकों का घर दुर्घटनास्‍थल के पास में ही था।  हादसा काफी भयानक था व कार के परखच्‍चे उड़ गए। कार ड्राइवर पिपिन निवासी मझेटली पठियार और अनीश कुमार निवासी हटवास हादसे का शिकार हुए हैं। बताया जा रहा है एक घायल को गंभीर हालत में टांडा अस्‍पताल से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।