धर्मशाला ब्लॉक और युवा कांग्रेस कार्यकारिणी भंग, उपचुनाव में करारी हार के बाद लिया फैसला
October 25th, 2019 | Post by :- | 168 Views

उपचुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस में बवाल मच गया है। जमानत जब्त कराने वाले विजय इंद्र कर्ण के हार का ठीकरा पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा पर फोड़ने के बाद ब्लॉक कांग्रेस और युवा कांग्रेस की पूरी कार्यकारिणी भंग कर दी गई है। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश कपूर और युकां के कार्यकारी अध्यक्ष अक्षित मैनी को तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया गया है।  ब्लॉक कांग्रेस और युवा कांग्रेस कार्यकारिणी पर उपचुनाव में भितरघात कर पार्टी प्रत्याशी को हराने का आरोप लगाया गया है। विजय इंद्र कर्ण और पार्टी के कुछ नेताओं ने ब्लॉक कांग्रेस और युवा कांग्रेस की कार्यकारिणी के साथ सुधीर शर्मा पर कार्रवाई की अनुशंसा प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर से की थी। इसके बाद प्रदेशाध्यक्ष ने ब्लॉक कांग्रेस धर्मशाला की कार्यकारिणी को भंग कर दिया है।

युवा कांग्रेस प्रदेेशाध्यक्ष मुनीष ने भी शुक्रवार को धर्मशाला की युकां कार्यकारिणी को भंग करने की अधिसूचना जारी कर दी। प्रदेश हाईकमान की इस कार्रवाई के बाद धर्मशाला कांग्रेस में घमासान मच गया है। ब्लॉक कांग्रेस और युवा कांग्रेस मेें सुधीर के समर्थक ही ज्यादा थे। युकां अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने अनुज कुमार को धर्मशाला युवा कांग्रेस का नया कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है। कंड गांव के रहने वाले अनुज कुमार को 15 दिनों के भीतर युवा कांग्रेस की नई कार्यकारिणी गठित करने को कहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।